आपका डाटा, फेसबुक, जिमेल सब अमेरीका ने चुरा लिया है और Windows OS मे बैकडोर डाला है ताकी कंपनीयों पर नजर रख सके

सायद आपको पता ही होगा कि अमेरीका की NSA(National Security Agency), FBI आदी एजेंसियों का सच सामने आ चुका है और धीरे धीरे खुलासा होता जा रहा है।

दुनीया का अधीकतर कम्युनीकसन अमेरीका से ही होता है और ईसी का फायदा उठाते हुवे अमेरीका ने एक “PRISM”, “XKeyscore” और “Tempora” नाम का प्रोग्राम चलाया जिसमे ये ईनटरनेट और फोन से होने वाले गतीविधीयों को रिकार्ड करने लगे और कई अमेरीकन कंपनीया ईसमे सामिल हो गई। ईन कंपनीयों का लिस्ट ये रहा।

1. Microsoft
2. Yahoo
3. Google
4. Facebook
5. PalTalk
6. Youtube
7. Skype
8. Aol
9. Apple

अगर आपका एकाऊंट/ब्लाग/अदी कुछ भी ईन कंपनीयों मे है तो समझ लें की आपका भी NSA/FBI वालो ने ईमेल पढा है, आपके पासवर्ड आदी रिकार्ड कर लिया है। फ़ेसबुक का पुरा एकाउंट भी रिकार्ड करते हैं चाहे उसमे आप कोई भी गतीवीधी किया हो। आपका सर्च हिस्टरी आदी।

जरमनी ने लोगो को सावधान किया है की Windows 8 मे बैकडोर साफ्टवेयर डाला है जिससे NSA/FBI के लोग आपके कंप्युटर को भी कंट्रोल कर सकते हैं। आपके हार्ड डिस्क का डाटा ले सकते हैं और कंपनीयों की सिकरेट जानकारी  को भी ले कर उसका कोई भी ईस्तेमाल कर सकते हैं।

एप्पल का फोन चाहीये? मुफ्त मे Google Talk, Yahoo messenger या Gmail SECURE Drive?

Google Search: जो भी सर्च करते हैं उसे NSA/FBI वाले छिपके रिकार्ड करते हैं
Facebook: आपका परसनल चैट भी पढते हैं
Skype:  विडीयो चैट, चिट आदी सब को पढते हैं और देखते हैं

अपने सर्च ईंजन को अभी बदलें, Bing, Google Search आदी के जगह http://duckduckgo.com या www.ixquick.com का ईसतेमाल कर सकते हैं।

– ईसको हलके मे बिलकुल नही लें। आपके डाटा का गलत ही ईस्तेमाल करेंगे। एसे घटीया कंपनीयो से दुरी अभी बनाईए। लिस्ट दिया ही हूं और United States का सामान/साफ्टवेयर आदी का ईस्तेमाल धीरे धीरे बंद करें।

Our New Site www.Dewlance.com
7 responses to “आपका डाटा, फेसबुक, जिमेल सब अमेरीका ने चुरा लिया है और Windows OS मे बैकडोर डाला है ताकी कंपनीयों पर नजर रख सके

बहुत सुन्दर प्रस्तुति! हिंदी ब्लॉगर्स चौपाल {चर्चामंच} की पहली चर्चा हिम्मत करने वालों की हार नहीं होती — हिंदी ब्लॉगर्स चौपाल चर्चा : अंक-001 में आपका सह्य दिल से स्वागत करता है। कृपया पधारें, आपके विचार मेरे लिए "अमोल" होंगें | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा |

सभी पाठकों को हिंदी ब्लॉगर्स चौपाल {चर्चामंच} परिवार की ओर से श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ…

सादर…!
ललित चाहार

ब्लॉग – चिठ्ठा का सभी तकनिकी ब्लॉगर्स और तकनिकी जानकारों से सविनय निवेदन है कि अगर आपकी कोई ब्लॉग – पोस्ट या प्रस्तुति, जो हिंदी ब्लॉगजगत के दूसरे ब्लागरों के काम आ सकती है तो आप अपनी उस ब्लॉग – पोस्ट का लिंक या यूआरएल ब्लॉग – चिठ्ठा को ईमेल, कमेंट और मैसेज के माध्यम से भेजें, ताकि हम उसे ब्लॉग – चिठ्ठा के तकनिकी कोना में शामिल कर सकें। सादर ….. आभार।।

Leave a Reply