अब एन्टीवायरस की जरूरत नही है और गलती से कुछ डिलीट भी होगा तो कोई बात नही

मयंक जी के ब्लाग पर घुमते घुमते एक एसा साफ्टवेयर के बारे मे पता चला जो डाटा प्रोटेक्शन करने के साथ साथ एन्टीवायरस की जरूरत को भी खतम करता है।

  • गलती से फाईल आदी डिलीट हो जाए तो कोई बात नही अगली बार कंप्युटर आन करेंगे या रिस्टार्ट करेंगे तो वो फाईल उसी जगह पर आ जाएगा
  • डेस्कटाप के आईकन अगर ईधर – उधर हो जाए तो भी कोई बात नही अगली बार कंप्युटर बुट होगा तो ठिक हो जाएगा
  • कोई आपके कंप्यूटर मे कुछ छिपा कर नही डाल सकता
  • ईससे आप का कंप्यूटर फ्रिज हो जाता है यानी ईसे डालने के बाद आपके कंप्युटर मे कोई भी बदलाव तभी तक होगा जब तक आपने कंप्युटर आन किया है, जैसे ही आफ करेंगे तो फिर वो सब बदलाव हट जाएगें और अगर कोई साफ्टवेयर डालना चाहते हों या कोई बदलाव करना हो तो पहले साफ्टवेयर को Disable करें फिर Reboot फिर आप कोई साफ्टवेयर आदी डाल सकते हैं और फिर से उसे ईनेबल कर दें।

साफ्टवेयर का साईज:  मात्र 5 mb

ईन्सटाल कैसे करें ईसे(डाउन्लोड लिंक पोस्ट के अंत मे दिया है)

ये खोज मयंक जी का है ईसीलिए आप उनके  ब्लाग पर जा कर अन्य जानकारी लें और वहीं से ईस साफ्टवेयर को डाउन्लोड भी कर सकते हैं
http://mayankaircel.blogspot.com/2010/07/blog-post_06.html

Our New Site www.Dewlance.com

2
Leave a Reply

avatar
2 Comment threads
0 Thread replies
0 Followers
 
Most reacted comment
Hottest comment thread
1 Comment authors
Mayank BhardwajAdmin Recent comment authors
  Subscribe  
newest oldest most voted
Notify of
Mayank Bhardwaj
Guest

कुन्नु भाई आपने जो सोफ्टवेयर की तारीफ करी है वो सच में इस काबिल है मैंने जब इसको नेट से डाउनलोड करा तो ये डेमु वर्जन में हुवा बहुत मुश्किल से कही से इस सोफ्टवेयर को लिया जब ये फुल वर्जन में मिल गया तो इसे अपने ब्लॉग पर ड़ाल दिया ताकि ये उन लोगो के काम आ सके जो वायरस की वजह से परेशान थे
इसकी चर्चा यहाँ पर भी हुई है
http://blog4varta.blogspot.com/2010/07/4_07.html

Admin
Guest

kunnu bhai, मैंने एक हफ्ते पहले ब्लॉगर से कस्टम डोमेन पर शिफ्ट किया है(blogger के द्वारा ). डोमेन रिसिप्ट मिल गयी, ब्लॉग transition मोड में आ गया और अब नए एड्रेस पर redirect भी हो रहा है पर मेरा ब्लॉग नहीं खुल रहा बल्कि एक ad का पेज खुल रहा है. setting>Publish>the DNS record for your domain is not setup correctly yet, if you just purchased this domain the setup process may take up a day. इस massege का क्या मतलब है क्योंकि एक सप्ताह तो हो गया इस पूरी प्रक्रिया में कितना समय लगेगा या कुछ प्रोब्लुम है .… Read more »